Ztstransco लोगो

तेलंगाना ट्रांसमिशन कार्पोरेशन लिमिटेड

विड्युत सौधा: हैदराबाद - 500 082: तेलंगाना राज्य: भारत

नंबर

1

2

3

4

5

6

7

8

9

0

बिजली का संरक्षण करें बिजली बचाई बिजली उत्पन्न है I

TSTransco

विद्युत सौधा

तेलंगाना लिमिटेड के ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन

हैदराबाद

तेलंगाना राज्य

दृष्टि

मिशन

बुनियादी मूल्य

होम

संगठन

निविदाएं

अधिनियमों

नियम

हमसे संपर्क करें

अन्य लोग

मीडिया

बाहरी कड़ियाँ

साइटमैप

भाषा

लॉगिन - रजिस्टर करें

खोज

आगंतुक काउंटर

संगठन-सुविधाओं

वस्तुएँ

संरचना

प्रबंध

सेवा

कर्मचारी

पेंशनभोगी

मानक

निदेशक मंडल

चार्ट

सूची

प्रोफाइल

कार्यों का वितरण

वित्तीय जानकारी

प्रमुख प्रोफ़ाइल

पुरस्कार

ट्रांसको ऑर्डर

से पहले

बाद

संगठन चार्ट

निविदाएं देखें

मदद फ़ाइल

विद्युत अधिनियम 2003

आरटीआई अधिनियम 2005

विद्युत अधिनियम के नियम

सामग्री नीतियां

यहां से संपर्क करें

रोड मैप

प्रतिक्रिया

डाउनलोड

मेडिकल क्रेडिट कार्ड

PPAs

टेक स्पेक

विभाग नियमावली

दिशानिर्देश

फॉर्म्स

एसएसआर

आरेखण

एसएस ड्राइंग्स

टॉवर आरेखण

रेखा चित्र

बिजली की स्थिति

बिजली खरीद

पावर सांख्यिकी

ट्रांसमिशन नुकसान

ट्र घाटे

खुला उपयोग

ब्लैकलिस्टेड कंपनियां

फोटो गैलरी

समाचार पत्र

समाचार और घोषणाएँ

करियर

वीडियो बॉक्स

प्रासंगिक लेख

टीएस सरकार

हमारे बारे में

जल्दी तैयार होने वाला मेनू

नया क्या है

Toos

टैरिफ ऑर्डर

आरईसी तंत्र

ईमेल

साइट की भाषा

ट्रांसमिशन

परियोजनाएं

प्लानिंग

एस.एल.डी.सी

अकौन्टस(लेखा)

एच आर डी

वाणिज्यिक

पावर समन्वय समिति

TSPCC

ट्रांस्को

पावर ट्रेडिंग कमेटी

पीटीसी

अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक

संयुक्त प्रबंध निदेशक

सीएमडी

जेएमडी

वित्त

निदेशक

ग्रिड ऑपरेशन

एलआईएस

लिफ्ट सिंचाई

लिफ्ट सिंचाई योजनाएं

प्रोफाइल

श्री डी प्रभाकर राव

श्री सी श्रीनिवास राव

श्री टी जगथ रेड्डी

श्री जी नरसिंग राव

श्री जे सूर्य प्रकाश

कैरियर

accretions

पुरस्कार

Khairathabad

प्रबंध

एफए और सीसीए

ED

वित्त

CE

मुख्य इंजीनियर

अधीक्षक अभियंता

SE

आरएसी

सीई (आईटी और QC)

विभागीय अभियंता

सहायक डिविजनल इंजीनियर

Asst.Engineer

सहायक मंडल अभियंता

सहायक इंजीनियर

ADE

AE

जूनियर लेखा अधिकारी

JAO

साओ

वरिष्ठ लेखा अधिकारी

AO

लेखा अधिकारी

TA

तकनीकी सहायक

PA

विद्युत

बिजली

वोल्टेज

ऊर्जा बचाई ऊर्जा उत्पन्न है

वेबसाइट

साइटमैप इस वेब साइट के पृष्ठों की सूची किसी भी उपयोगकर्ता के लिए उपलब्ध है। यह इस वेबसाइट पर वेब पेज ब्राउज़ करने के लिए एक उपकरण है जो श्रेणीबद्ध फैशन में व्यवस्थित किया गया है।

यह एक विशेष पृष्ठ के लिए और जानकारी जोड़ता है कि यह सीधे या पंजीकरण के माध्यम से पहुंचा जा सकता है ब्राउज़िंग का आनंद लें ..!

भाषा के अनुवाद पर आधारित काम करता है GTranslate प्लग-इन, इस साइट के लिए स्थापित किया गया है, जो साइट के लिए अपनी भाषा चुनने की सुविधा देता है और साइट को बहुभाषी और दुनिया के लिए उपलब्ध कराता है।

वर्तमान में, हमारी साइट दो (चयनित) भाषाओं में अनुवाद की जाती है अर्थात भारतीय आगंतुकों की सुविधा के लिए दो अलग-अलग उप डोमेन में तेलुगू और हिंदी उपलब्ध हैं।

महत्वपूर्ण: तेलुगू साइट सबसे अच्छा दिखाई दे रही है मंडली तेलगु फ़ॉन्ट मुफ्त ऑनलाइन उपलब्ध आप (मंडली-नियमित) को डाउनलोड और कॉपी कर सकते हैं . FTT आपके सिस्टम में फ़ॉन्ट फ़ाइल (\ Windows \ फोंट) फ़ोल्डर / या डाउनलोड की गई फ़ाइल पर डबल क्लिक करें और फिर सीधे इंस्टॉल करने के लिए 'इंस्टॉल' पर क्लिक करें- तेलुगू वेबसाइट का सबसे अच्छा देखने के लिए

कृपया निम्नलिखित को ध्यान से पढ़ें:

लॉग इन सुविधा वर्तमान में केवल संगठन के कर्मचारियों या पूर्व कर्मचारियों के लिए है एक लॉग-इन कर्मचारी सार्वजनिक व्यू-सक्षम सामग्री के अलावा उसकी / उसके प्रभाग से संबंधित सभी संबंधित जानकारी का दौरा कर सकता है।

पहली बार लॉगिन करने से पहले, रजिस्टर को रजिस्टर फॉर्म में आवश्यक जानकारी सबमिट करके कर्मचारी को पंजीकरण करना होगा। वह / वह लॉगिन बटन से विकल्प को बदल सकता है और रेडियो बटन का उपयोग करके इसके विपरीत कर सकता है।

* के साथ क्षेत्र में जानकारी भरना अनिवार्य है। उपयोगकर्ता-आईडी अद्वितीय होगा और यह विभागीय मानक कर्मचारी आईडी होगा। एक पूर्व कर्मचारी या पेंशनर अपने / उसके पिछले कर्मचारी के आईडी / पेंशनर आईडी के साथ पंजीकरण कर सकते हैं। उपर्युक्त कर्मचारी के आईडी / पेंशनभोगी आईडी के अलावा कोई भी उपयोगकर्ता-आईडी (एस) को अस्वीकार कर दिया जाएगा।

कर्मचारी को उसकी / उसके पास दर्ज करना होगा वैध ई-मेल आईडी (प्राथमिक रूप से आधिकारिक ईमेल आईडी) अपना खाता सक्रिय करने के लिए। अपना खाता सक्रिय करने के लिए कृपया सही जानकारी सबमिट करें किसी भी गलत सूचना के कारण खाता स्थायी रूप से अक्षम हो सकता है।

अपने खाते के साथ उपयोगकर्ता सक्रिय हो गया है, सामान्य जानकारी से अलग / उससे अलग संबंधित सामग्री देखने के लिए सीधे प्रवेश कर सकता है।

खाता पंजीकरण या लॉगिन में किसी भी प्रश्न या समस्या के लिए, कर्मचारी (साइटें) साइट व्यवस्थापक से वेब। एडमिन मेल आईडी पर संपर्क कर सकते हैं।

नाम

पासवर्ड

पासवर्ड की पुष्टि कीजिये

रजिस्टर

खोज

उपयुक्त खोजशब्द दर्ज करके इस साइट के अंदर किसी भी जानकारी को खोजने के लिए निम्न खोज बॉक्स का उपयोग करें। वैकल्पिक रूप से, क्लिक करें उन्नत खोज चयनित सामग्री समूह (श्रेणियाँ, आलेख, संपर्क इत्यादि) में 'सभी शब्द', 'कोई भी शब्द' या 'सटीक वाक्यांश' खोजने के लिए बटन

श्री डी प्रभाकर राव, अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक

स्वतंत्रता दिवस 2017 के अवसर पर सीएमडी

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के साथ सीएमडी

माननीय के साथ सीएमडी तेलंगाना के मुख्यमंत्री

माननीय के साथ सीएमडी तेलंगाना के विद्युत मंत्री

हरिधा हाराम के अवसर पर सीएमडी

तेलंगाना गठन के अवसर पर सीएमडी

जेएमडी टीएसट्रानस्को के साथ सीएमडी

टीएसट्रानस्को के तकनीकी निदेशकों के साथ सीएमडी

विद्युत सौधा टीएसआरआरएसएनए मुख्यालय

माननीय के साथ जेएमडी मुख्यमंत्री

400 केवी सूर्यापेट सबस्टेशन

400 केवी सूर्यापेट सबस्टेशन स्विचगियर

400 केवी सूर्यापेट सबस्टेशन कंट्रोल रूम

टीएसएसपीडीसीएल के सीएमडी श्री जी राघूमा रेड्डी ने सीएमडी, टीएसटीआरंसको को बधाई दी

श्री सी। श्रीनिवास राव, जेएमडी ने सीएमडी का स्वागत किया

श्री जी। नर्सिंग राव, निदेशक (परियोजनाएं) सीएमडी की तारीफ करते हैं

श्री टी.जगथ रेड्डी, निदेशक (ट्रांसमिशन) का स्वागत करता है सीएमडी

श्री जे सूर्य प्रकाश निदेशक (एलआईएस) ने सीएमडी का स्वागत किया

हमारे बारे में

तेलंगाना लिमिटेड के ट्रांसमिशन कॉर्पोरेशन (टीस्ट्रांस्को) जून 2, 2014 पर नए राज्य के गठन के साथ अस्तित्व में आया -तेलंगाना

पूर्वोत्तर राज्य विद्युत बोर्ड (एसईबी), जो कि 1959 में अस्तित्व में आया, बिजली के जनरेशन, ट्रांसमिशन और वितरण के लिए जिम्मेदार था। बिजली क्षेत्र सुधार एजेंडे के तहत, तत्कालीन सरकार ने बिजली सुधार अधिनियम, 1998 प्रख्यापित किया। पूर्वोत्तर एसईबी एक जनरेटिंग कंपनी (जेनको), एक ट्रांसमिशन कंपनी (ट्रांसस्को) और चार वितरण कंपनियों (डीआईएससीओएम) को सुधार प्रक्रिया के तहत बांटा गया था।

ट्रांस्स्को 1.02.1999 पर अस्तित्व में आया था, जबकि सबसे पहले। फरवरी 1999 से जून 2005 तक, ट्रान्सको विभिन्न जेनरेटर से राज्य क्रय शक्ति में सिंगल क्रेता के रूप में बने रहे और थोक आपूर्ति टैरिफ (बीएसटी) दरों पर अलग-अलग पीपीए के नियमों और शर्तों के अनुसार इसे डिस्कोमों को बेच दिया।

इसके बाद, तत्कालीन सरकार द्वारा अधिसूचित तीसरे स्थानान्तरण योजना के अनुसार, ट्रांसस्को ने पावर ट्रेडिंग करने के लिए बंद कर दिया और पावर ट्रांसमिशन के सिस्टम संचालन को नियंत्रित करने की शक्तियों को बरकरार रखा है।

एक्सचेंज ट्रांसफर योजना के तहत चार-वितरण कंपनियों को बिजनेस एक्ट्स का अनुमोदन किया गया था, जो 3-2003-10 से बिजली अधिनियम 06 के अनुपालन में था। राज्य सरकार द्वारा अधिकारियों, दायित्वों, समझौतों और बिजली की थोक आपूर्ति या बिजली के व्यापार से संबंधित 2005rd स्थानांतरण योजना के अनुसार अधिसूचित किया गया था, जिसके बाद ट्रांस्स्को मूल रूप से एक पार्टी का हस्तांतरण किया गया था और चार वितरण कंपनियों में क्रमशः हस्तांतरित किया गया था। विद्युत अधिनियम के अनुसार निर्दिष्ट अनुपात में 3 से 2003-09-06।

चिकनी संक्रमण की अनुमति के लिए, जीओएम के अनुसार संस्थागत व्यवस्थाएं रखी जाती हैं। (I) विद्युत समन्वय समिति (पीसीसी) (ii) पावर ट्रेडिंग कमेटी (पीटीसी) (iii) संतुलन और निपटान समिति (बीएससी) समितियों का गठन करके 59-

पीसीसी समय-समय पर पीटीसी और बीएससी द्वारा किए गए गतिविधियों को निर्देशित, प्रत्यक्ष और अनुमोदित करेगा। पीसीसी अपने कार्यों के कुशल निर्वहन के लिए आवश्यक जानकारी, आवश्यक सहायता प्रदान करने और अपने कर्मचारियों को नियुक्त करने के लिए ट्रान्सको और वितरण लाइसेंसधारकों को निर्देशित करेगा। ट्रांसस्को और वितरण लाइसेंसधारक इस मामले में पीसीसी को सभी सह-संचालन का विस्तार करेंगे। पीटीसी सभी जनरेटर से बिजली खरीद से संबंधित मामलों में जिम्मेदार होगा, लोड अवधि को समयबद्ध करने, अगर कोई और क्षेत्रीय स्तर पर एसआरडीएडीसी से संबंधित मुद्दों से संबंधित होगा। यह अंतरराज्यीय बिक्री के लिए भी जिम्मेदार होगा। बीएससी ऊर्जा लेखा और बिजली के अंतर उपयोगिता व्यापार के लिए बिलिंग की समीक्षा करने और पीसीसी द्वारा जारी दिशानिर्देश / सिद्धांतों के अनुसार वितरण लाइसेंसधारकों के बीच असंतुलन का निपटान सुनिश्चित करने के लिए उत्तरदायी होगा।

राज्य पुनर्गठन अधिनियम 2014 के अनुसार, तत्कालीन TRANSCO को टीट्रानस्को (TSTRANSCO) और एपीट्रानस्को (APTRANSCO) में विभाजित किया गया था। तदनुसार टीएसपीसीसी (TSPCC), टीएसपीटीसी (TSPTC), टीएसबीएससी (TSBSC) के साथ टीस्ट्रान्सको (TSTRANSCO) तेलंगाना राज्य के लिए 2-6-2014 से कंपनी के रूप में स्थापित किया गया था।

उपयोगकर्ता नाम

पासवर्ड

सेंट्रल बोर्ड ऑफ सिंचाई एंड पावर (सीबीआईपी) ने विद्युत ट्रांसमिशन सेक्टर में उनके उत्कृष्ट योगदान के लिए टीएसजेन्को और टीएसटीआरएनसीओ के सीएमडी श्री डी प्रभाकर राव का चयन किया है। माननीय मुख्यमंत्री श्री के। चंद्रशेखर राव ने श्री डी। प्रभाकर राव को सीबीआईपी पुरस्कार से सम्मानित किया। इस प्रतिष्ठित पुरस्कार को प्राप्त करने के लिए टीएसटीआरएन्स्को के सभी निदेशक और कर्मचारी सीएमडी को बधाई देते हैं।

TSTransco सभी एक बहुत खुश है और मेरी क्रिसमस इच्छा